मोबाइल टी.वी.
मासिक प्लान से प्रति दिन पैकेज से प्लान की स्विचिंग के लिए अनसब्सक्राइब होने का प्रयास करें और इसके बाद प्रति दिन भुगतान पैकेज के लिए पंजीकरण स्क्रीन से पंजीकरण कराएं।
हां, आप मासिक प्लान से बदलकर प्रति दिन भुगतान पैकेज में जा सकते हैं। पंजीकरण के बाद से 24 घंटे के बाद प्रति दिन भुगतान पैकेज से आप किसी अन्य प्लान में जाने के लिए स्वतंत्र होते हैं।
मुझे मिमोबी टी.वी के लिए पंजीकरण कराए हुए एक दिन से अधिक समय बीत चुका है; अभी भी यह दिखा रहा है कि अपने पंजीकरण की जांच करें?
आपके अनुरोध पर प्रक्रिया अभी जारी है।जैसे ही आपका अनुरोध एक्टिवेट हो जाएगा आपको एक एसएमएस प्राप्त होगा, कृपया एसएमएस मिलने के बाद एक्सेस का प्रयास करें।
मुझे एक एसएमएस मिला है कि मेरी मिमोबी टी.वी. सर्विस एक्टिवेट हो गई है, किंतु जब मैं एक्सेस मिमोबी टी.वी. एक्सेस करना चाहूं तो यह दर्शाता है कि आपका अनुरोध प्रक्रियाधीन है?
हमारी सर्वेस को आपका अनुरोध मिल चुका है किंतु अभी तक यह एक्टिवेट नहीं हो सका है। कृपया एक घंटे में पुनः इसकी जांच करें।
मैंने मिमोबी टी.वी. एप्लीकेशन इंस्टाल की है, और मासिक प्लान के पंजीकरण के लिए मैं इसका उपयोग कर रहा था। किसी तरह से मैंने मिमोबी टी.वी. एप्लीकेशन रीइंस्टाल की और मुझे पुनः पंजीकरण स्क्रीन दिखाई दी है। मेरे पिछले पंजीकरण प्लान का क्या हुआ?
जब आप अपने मोबाइल पर मिमोबी टी.वी. एप्लीकेशन री-इंस्टाल करते हैं तो पहली बार एप्लीकेशन की शुरुआत करने पर यह अपने आप आरंभ हो जाती है। चूंकि आप पहले से ही पंजीकृत हैं, कृपया उसी प्लान में पंजीकरण के लिए पुनः प्रयास करें, जिसका विकल्प आपने पंजीकरण के समय दिया था ताकि सब्सक्रिप्शन प्रभार दोबार प्रभारित न हो सकें।
सर्वप्रथम प्रति दिन भुगतान प्लान को अनसब्सक्राइब करें और उसके बाद मासिक प्लान के लिए सब्सक्राइब करें। अनसब्सक्राइब करने के लिए कृपया नीचे दिए गए स्टेप्स का पालन करें: -> मिमोबी टी.वी. ओपन करें -> विकल्प सलेक्ट करें -> अनसब्सक्राइब करें।
यह आपको एक प्लान किसी अन्य प्लान में जाने की सुविधा प्रदान करता है और साथ ही किसी भी समय आपको इस सर्विस को अनसब्सक्राइब करने की सुविधा भी देता है।
आपके पास मिमोबी टी.वी. को सपोर्ट करने वाली डिवाइस होनी चाहिए। सपोर्ट करने वाली डिवाइस के लिए वेबसाइट (www.mimobi.tv) देखें।
यदि आप 3जी नेटवर्क का उपयोग कर रहे हैं, तो आपको सिगनल बार के नीचे 3जी और या 2.5जी का सिंबल दिखाई देगा।
मेनु में टूल्स के लिए फोन नेटवर्क की सेटिंग्स पर जाएं, वहां नेटवर्क मॉड, ड्यूल मॉड होना चाहिए।
- सेवाएं
- लैंडलाइन
- मोबाइल
- ब्रॉडबैंड
- एंटरप्राइज सर्विसेज
- व्यवसाय के अवसर
- प्रपत्र डाउनलोड करें
- सहायता केंद्र
- टोल फ्री नंबर
- किराए पर उपलब्ध स्थान
- मेरा खाता
- भुगतान लैंडलाइन / ब्रॉडबैंड बिल
- मोबाइल बिल का भुगतान करें
- मोबाइल डुप्लीकेट बिल
- एसएमएस अलर्ट
- हमसे संपर्क करें
- हम तक पहुंचे
- साइटमैप
- फीडबैक
- अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न