डायरेक्टरी
उपभोक्ता को टेलीफोन डायरेक्टरी में उपलब्ध मुद्रित एप्लीकेशन फार्म भरना पड़ता है और उसे संबधित टेलीफोन जिले के डायरेक्टरी ऑफिसर को प्रस्तुत करना होता है, ताकि शुद्धि को अगली डायरेक्टरी में जोड़ा जा सके।
नई टेलीफोन डायरेक्टरी जारी होने से पहले प्रमुख समाचार-पत्रों में प्रेस विज्ञप्तियां जारी की जाती हैं।
जब आप एक नया टेलीफोन कनेक्शन लेते हैं, तो इंस्टालेशन के समय टेलीफोन के साथ एक नई टेलीफोन डायरेक्टरी भी उपलब्ध कराई जाएगी। कृपया सुनिश्चित करें कि जारी की गई डायरेक्टरी में नवीनीकरण कूपन मौजूद हो जो अगली डायरेक्टरी जारी करने के लिए आवश्यक होगा। नई टेलीफोन डायरेक्टरी के आवधिक तौर पर जारी होने के समय पिछली डायरेक्टरी में मौजूद नवीनीकरण कूपन के बदले एक नई डायरेक्टरी जारी की जाती है। यदि आप टेलीफोन उपभोक्ता नहीं हैं, तो संबंधित कस्टमर रिलेशंस ऑफिस में 150 रु. का भुगतान करके एक नई टेलीफोन डायरेक्टरी ली जा सकती है।
उपभोक्ता को टेलीफोन डायरेक्टरी में उपलब्ध मुद्रित एप्लीकेशन फार्म भरना पड़ता है और उसे संबधित टेलीफोन जिले के डायरेक्टरी ऑफिसर को प्रस्तुत करना होता है, ताकि शुद्धि को अगली डायरेक्टरी में जोड़ा जा सके।
- सेवाएं
- लैंडलाइन
- मोबाइल
- ब्रॉडबैंड
- एंटरप्राइज सर्विसेज
- व्यवसाय के अवसर
- प्रपत्र डाउनलोड करें
- सहायता केंद्र
- टोल फ्री नंबर
- किराए पर उपलब्ध स्थान
- मेरा खाता
- भुगतान लैंडलाइन / ब्रॉडबैंड बिल
- मोबाइल बिल का भुगतान करें
- मोबाइल डुप्लीकेट बिल
- एसएमएस अलर्ट
- हमसे संपर्क करें
- हम तक पहुंचे
- साइटमैप
- फीडबैक
- अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न